Budhua Mama Song Lyrics In Hindi Singer Inder Jeet

Budhua Mama Song Lyrics In Hindi Singer Inder Jeet
Himachali Song Lyrics In Hindi
Inder Jeet
Budhua Mama Lyrics

Himachali Song Lyrics | Budhua Mama | Inder Jeet

Budhua Mama Song Lyrics In Hindi : Himachali Song Lyrics में आपकी फरमाइश पर हम लेकर आएं है आपके लिए Budhua Mama Song Lyrics हिन्दी में, जो की एक Himachali Song है। जिसको अपने मीठे सुरों से सजाया है हिमाचल के लोकप्रिय गायक  Inder Jeet  जी ने। Budhua Mama Himachali Song को  Music दिया है Surender Negi जी ने ओर इस गीत की विडियो को रेकॉर्ड किया है iSur Studios के label के नीचे Suresh Sur ने

Budhua Mama Himachali Pahadi Song Lyrics 

Budhua Mama  Himachali Pahadi Song गायक Inder Jeet के द्वारा गाये गए बेहतरीन गानो की श्रेणी में है । कुल्लू का बहुत ही लोकप्रिय गीत बुधुआ मामा एक पारम्परिक गीत है। लगभग हर गायक इन गीतों को सुनकर बड़ा हुआ है और सब अपने अपने अंदाज़ में इस गीत को पेश करते आ रहे हैं।  इससे से पहले नरेंदर ठाकुर जी ने श्री सोमदेव जी के संगीत निर्देशन में इस गीत को अपने मधुर स्वर से सजाया था।  

अब की बार हम इस गीत को सुरेंदर नेगी जी संगीत निर्देशन में इंदरजीत के स्वर के साथ लेकर आएं हैं। ये गीत बहुत से लोगों की फरमाइश पर बनाया गया है।  जिन में से श्री हरि चंद जी जोकि ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स में  Sr. Manager हैं प्रमुख हैं।  उम्मीद करते हैं आपको हमारी प्रस्तुति पसंद आएगी।  पसंद आये तो ज़रूर शेयर 
अगर आपने अभी तक इस गीत Tera Hasna को नहीं सुना तो आप नीचे दिये विडियो को देख के सुन सकते है । 

Budhua Mama | Inder Jeet | Official Video | Surender Negi | iSur Studios

Budhua Mama Song Info

Song : Budhua Mama
Singer Producer : Inder Jeet
Music : Surender Negi
Director Editor DOP : Suresh Sur

Hindi Lyrics Budhua Mama Himachali Song


We are Working On it 
Please Come Again Later





निवेदन :   हमारी वेबसाइट Himachali Song Lyrics को और बेहतर बनाने हेतु अपने कीमती सुझाव नीचे कॉमेंट बॉक्स में लिखें व इस ज्ञानवर्धक ख़जाने को अपनें मित्रों के साथ अवश्य शेयर करें। यदि कोई त्रुटि / सुधार  हो तो आप मुझे Contact us  के जरिये ई मेल के माध्यम से भी सम्पर्क  कर सकते हैं।  धन्यवाद।

Web Tittle : Budhua Mama Himachali Song Lyrics In Hindi Singer Inder Jeet

Post a Comment

3 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

निवेदन : हमारी वेबसाइट Himachali Song Lyrics को और बेहतर बनाने हेतु अपने कीमती सुझाव नीचे कॉमेंट बॉक्स में लिखें व इस ज्ञानवर्धक ख़जाने को अपनें मित्रों के साथ अवश्य शेयर करें। यदि कोई त्रुटि / सुधार हो तो आप मुझे Contact us के जरिये ई मेल के माध्यम से भी सम्पर्क कर सकते हैं। धन्यवाद।